WhatsApp Video Calling में धमाल! जानिए ये 3 नए शानदार फीचर्स

0
WhatsApp Video Calling
WhatsApp Video Calling


WhatsApp Video Calling में धमाल! जानिए ये 3 नए शानदार फीचर्स


WhatsApp जल्द ही तीन नए फीचर्स पेश करने जा रहा है जो आपके Video Calling अनुभव को पूरी तरह बदल देंगे। Apple और Google की प्रतिस्पर्धा के बीच, WhatsApp अपने यूजर्स के लिए नए और उपयोगी फीचर्स ला रहा है।


नए फीचर्स से Video Calling का मजा दोगुना


WhatsApp अब Video Calling के दौरान स्क्रीन शेयरिंग का फीचर ला रहा है। यह फीचर हाल ही में WhatsApp बीटा वर्जन में देखा गया है और इसके बाद इसे सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा। इस फीचर की मदद से आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ वीडियो कॉल पर मूवी और अन्य कंटेंट शेयर कर सकेंगे। यह फीचर Google Meet और Zoom जैसे ऐप्स को कड़ी टक्कर देगा।


32 लोगों के साथ वीडियो कॉल की सुविधा


WhatsApp अब यूजर्स को एक साथ 32 लोगों के साथ वीडियो कॉल करने की सुविधा दे रहा है। यह फीचर खासतौर पर ऑफिस मीटिंग्स के लिए बहुत उपयोगी होगा, जहां अधिकतम 32 लोग एक साथ शामिल हो सकेंगे। चाहे आप किसी भी डिवाइस पर हों, अब आप बड़ी ग्रुप कॉल्स आसानी से कर पाएंगे।


नए हाइलाइट और ट्रांसक्रिप्शन फीचर


WhatsApp ग्रुप Video Calling के दौरान अपने को हाइलाइट करने और ग्रुप एक्टिविटी को लीड करने का भी फीचर ला रहा है। इसके साथ ही एक और नए फीचर पर काम चल रहा है जिसमें यूजर्स अपने वॉइस मैसेज को सीधे डिवाइस से ट्रांसक्रिप्ट कर पाएंगे। यह फीचर भी जल्द ही Android यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। WABetainfo की रिपोर्ट के अनुसार, इस फीचर के जरिए यूजर्स को ऐप डेटा से 150MB अतिरिक्त डेटा डाउनलोड करने की सुविधा मिलेगी।


इन नए फीचर्स के साथ, WhatsApp का उद्देश्य अपने यूजरबेस को बनाए रखना और उन्हें बेहतर अनुभव प्रदान करना है। अपडेट्स का इंतजार करें और इन नए फीचर्स का मजा लें!


Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
To Top