WhatsApp Update: नया फीचर करेगा आपका काम आसान, जानें कैसे

0
WhatsApp Update
WhatsApp Update


WhatsApp में इन-ऐप डायलर: कॉलिंग अब और भी आसान!

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp में एक बड़ा बदलाव आने वाला है, जिसके तहत यूजर्स को अब किसी भी नंबर को सेव किए बिना सीधे ऐप से कॉल करने की सुविधा मिलेगी। यह नया फीचर, "इन-ऐप डायलर" नाम से जाना जाता है, और यह ऐप के लिए गेम-चेंजर साबित हो सकता है।

आइए इस नए फीचर के बारे में और जानते हैं:

  • बिना नंबर सेव किए कॉल करें: यह फीचर यूजर्स को किसी भी नंबर को कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव किए बिना सीधे कॉल करने की सुविधा देता है।

  • फ्लोटिंग नंबर पैड: WhatsApp एक फ्लोटिंग नंबर पैड भी पेश करेगा, जिसका इस्तेमाल कॉल करने के लिए किया जा सकेगा। यह पैड एक सामान्य फोन के डायलपैड जैसा होगा और इसे बाद में Update किया जा सकेगा।

  • बीटा वर्जन में उपलब्ध: यह फीचर अभी कुछ बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध है। यदि आप बीटा प्रोग्राम का हिस्सा हैं, तो आप Google Play Store से अपना WhatsApp Update करके इस फीचर का लाभ उठा सकते हैं।

गेम-चेंजर साबित हो सकता है:

यह नया इन-ऐप डायलर फीचर निश्चित रूप से WhatsApp यूजर्स के लिए बहुत उपयोगी होगा। यह न केवल कॉलिंग को और अधिक आसान बना देगा, बल्कि यह समय बचाने में भी मदद करेगा।

उदाहरण के लिए:

  • यदि आप किसी विज्ञापन या किसी दुकान के बोर्ड पर कोई नंबर देखते हैं, तो आप उसे सेव किए बिना सीधे डायलर पैड का उपयोग करके कॉल कर सकते हैं।

  • यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को कॉल करना चाहते हैं जिसका नंबर आपके पास पहले से नहीं है, तो आप उसे भी इन-ऐप डायलर का उपयोग करके कॉल कर सकते हैं।

निष्कर्ष:

WhatsApp का यह नया इन-ऐप डायलर फीचर निश्चित रूप से एक स्वागत योग्य बदलाव है। यह यूजर्स के लिए कॉलिंग को और अधिक आसान और सुविधाजनक बना देगा।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
To Top