WhatsApp Status Tab का नया डिजाइन: प्रीव्यू ऑप्शन भी उपलब्ध

0
WhatsApp Status Tab
WhatsApp Status Tab


WhatsApp Status Tab का नया डिजाइन: प्रीव्यू ऑप्शन भी उपलब्ध


WhatsApp ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए नया Status Tab अपडेट जारी किया है, जिसमें नया इंटरफेस और प्रीव्यू फीचर शामिल है। यह अपडेट यूजर्स को बेहतर अनुभव प्रदान करेगा।


WhatsApp Status Tab का नया लुक


पूरी दुनिया में लगभग 2.4 बिलियन लोग WhatsApp का उपयोग करते हैं, और कंपनी समय-समय पर नए फीचर्स लाकर अपने यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने का प्रयास करती रहती है। WhatsApp ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए एक नया अपडेट जारी किया है। इस अपडेट में WhatsApp Status Tab के डिजाइन में कई महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं।


नया इंटरफेस और वर्गाकार शेप


दुनिया का सबसे लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने प्लेटफॉर्म को अधिक उपयोगी और यूजर्स के लिए बेहतर बनाने के लिए लगातार नए फीचर्स लाता रहता है। लेटेस्ट अपडेट के बाद यूजर्स को WhatsApp का नया इंटरफेस देखने को मिलेगा। पहले Status Tab सर्कुलर डिजाइन में होता था, लेकिन अब इसे वर्गाकार शेप में बदल दिया गया है।


Status प्रीव्यू फीचर


इस अपडेट से पहले, जब आपके कॉन्टैक्ट्स में से कोई व्यक्ति Status में फोटो या वीडियो अपलोड करता था, तो उसकी प्रोफाइल सर्कुलर डिजाइन में दिखाई देती थी। नए अपडेट के बाद यह डिजाइन अब वर्गाकार हो गया है। इसके अलावा, यूजर्स को Status प्रीव्यू का भी नया फीचर मिला है। इस फीचर का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आप किसी के Status का प्रीव्यू देखकर ही निर्णय ले सकते हैं कि उसे पूरा देखना है या नहीं। कंपनी इस फीचर को फेज वाइज रोलआउट कर रही है, इसलिए यदि आपको अभी तक अपडेट नहीं मिला है, तो कुछ दिनों का इंतजार करें।


WhatsApp वीडियो कॉल का बड़ा अपडेट


2024 के पहले छह महीनों में WhatsApp ने कई नए फीचर्स जारी किए हैं। हाल ही में, कंपनी ने वीडियो कॉल फीचर में बड़ा अपडेट दिया है। अब एंड्रॉयड स्मार्टफोन और डेस्कटॉप यूजर्स WhatsApp वीडियो कॉल में एक साथ 32 लोगों को जोड़ सकते हैं। इसके अलावा, यूजर्स को स्क्रीन शेयरिंग विद ऑडियो का फीचर भी दिया गया है।


WhatsApp के ये नए फीचर्स न केवल यूजर्स के अनुभव को बेहतर बना रहे हैं बल्कि ऐप को भी अधिक उपयोगी और सुविधाजनक बना रहे हैं।


Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
To Top